Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

विकेट लेने की जिम्मेदारी सभी गेंदबाजों की हैः रविन्द्र जडेजा

Edited By: Editor
Updated On : 2016-11-11 04:16:17
विकेट लेने की जिम्मेदारी सभी गेंदबाजों की हैः रविन्द्र जडेजा
विकेट लेने की जिम्मेदारी सभी गेंदबाजों की हैः रविन्द्र जडेजा

राजकोट। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में मात्र दो विकेट लेने वाले स्टार आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का बचाव करते हुए कहा है कि टीम के लिए सभी विकेट लेना अकेले उनकी जिम्मेदारी नहीं है।

गत माह न्यूजीलैंड के खिलाफ 27 विकेट लेकर मैन आफ द सीरीज बनने वाले अश्विन इंग्लैंड की पहली पारी में 46 ओवर में 167 रन देकर मात्र दो विकेट ही ले सके। अश्विन के न चल पाने के कारण ही मेहमान टीम के तीन बल्लेबाजों ने शतक जड़े और इंग्लैंड ने पहली पारी में 537 रन का विशाल स्कोर बना दिया।

ये भी पढ़े- मार्टिन गप्टिल टेस्ट टीम से बाहर, जीत रावल को मिली टीम में जगह

जडेजा ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा कि हमारे पास पांच गेंदबाज हैं और विकेट लेने की जिम्मेदारी सभी पांचों की है, केवल अश्विन की ही नहीं। कई बार ऐसा होता है कि हम मौकों का फायदा नहीं उठा पाते लेकिन यह खेल का हिस्सा हैं। इसके लिए सभी समान रूप से जिम्मेदार हैं।

आपको बता दें कि मैच में पांच भारतीय गेंदबाजों में जडेजा का गेंदबाजी विश्लेषण सबसे अच्छा रहा और उन्होंने 30 ओवर में 86 रन देकर तीन विकेट झटके। हालांकि दूसरे दिन उनसे केवल नौ ओवर की ही गेंदबाजी कराई गई। इस बारे में जब इस स्थानीय खिलाड़ी से पूछा गया तो उन्होंने इसे खास तवज्जो नहीं दी।


खेल पर शीर्ष समाचार