ट्रिपल तलाक को हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा ना बनाएं: मोदी

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-24 14:50:31
ट्रिपल तलाक को हिंदू-मुस्लिम का मुद्दा ना बनाएं: मोदी

महोबा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को महोबा पहुंच चुके हैं। महोबा में अपने संबोधन की शुरूआत बुंदेली भाषा में की, अपने संबोधन के दौरान सपा में चल रहे सियासी कलह के पर बोलते हुए कहा कि प्रदेश के एक परिवार को सिर्फ अपनी पार्टी की परवाह है।

सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए अच्छी सरकार जमीन का विकास करती हैं, लेकिन दोनों पार्टियों में जमीन हड़पने की लड़ाई चलती रहती है।

मोदी ने कहा कि यह भूमि खास है, इसने तलवार और कलम के साथ अपनी रचनात्मक क्षमता दिखाई है, लेकिन यहां के किसानों के साथ अन्याय हुआ है। आगे उन्होंने कहा की यह धरती जो हीरे-मोती सोना देने की ताकत रखती है, वो किसान को पेट भर रोटी भी नहीं दे पाती।

नदियों को जोड़ने का सपना अटल बिहारी वाजपेयी ने देखा था वह पूरा होने को है। उमा भारती इस काम को आगे बढ़ा रही हैं। 


बुंदेलखण्ड के हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए मोदी ने कहा कि बाकि पार्टियां चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन बीजेपी लोगों का विकास करनी चाहती। यहां ऐसे-ऐसे लोग आए जिन्हें अपनी चिंता रहती है, देश की नहीं

तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि फोन पर तलाक देना गलत बात है। मुस्लिम बहनों को न्याय मिलना चाहिए।

मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि साल 2017 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों का परिणाम स्पष्ट है साथ ही पीएम ने  लोकसभा चुनावों की तरह इशारा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के तरह ही बीजेपी विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करके उत्तर प्रदेश में उत्तम सरकार बनाएगी।


बुंदेलखंड पर शीर्ष समाचार