सोशल मीडिया पर सबको दीवाना करने वाली प्रिया हैं इनकी दीवानी

Edited by: Updated: 13 Feb 2018 | 05:37 PM
detail image

मुंबई। वैलेंटाइन डे से पहले सोशल मीडिया पर अपने एक्सप्रेशन से लड़कों को अपना दीवाना बना चुकी प्रिया ने एक लड़के को हां कह दी है, वो भी इशारों ही इशारों में। जी हां, मलयाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो आंख मार कर एक लड़के के प्रपोजल को स्वीकार करती हुई दिख रही हैं। उस लड़के का नाम है रोशन अब्दुल राहुफ।

दरअसल, सोशल मीडिया पर दीवानगी बिखेरने वाला ये वीडियो एक मलयालम गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ की क्लिप है। वीडियो में स्कूल के फंक्शन में कई कपल नजर आ रहे हैं और वहीं एक स्कूल की लड़की अपने बैचमेट (रोशन) से मिले प्रपोजल को आंख मारकर हां कह रही है।

रोशन प्रिया के साथ फिल्म 'उरु आदर लव' में नजर आने वाले हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोशन ने खुद को एक एक्टर और ट्रैवलर बताया है। बता दें कि वो एक डांसर और यूट्यूबर भी हैं। उमर लूलू के निर्देशन में बनी फिल्म 'उरु आदर लव' की कहानी टीन-एजर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रिया प्रकाश वारियर इस फिल्म से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। 18 साल की प्रिया की खूबसूरती की सभी काफी तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि दर्शकों को पहले प्यार का एहसास करवाने के लिए इस फिल्म को बहुत ही खूबसूरती से शूट किया गया है। फिल्म का ये गाना आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगा। ये गाना मलयालम ना समझने वालों को भी लुभा रहा है।