Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

विदेशी दौरों पर सुरक्षा साथ क्यों नहीं ले जाते राहुल, क्या छुपाना चाहते हैं: राजनाथ

Edited By: Shiwani Singh
Updated On : 2017-08-08 13:44:42
विदेशी दौरों पर सुरक्षा साथ क्यों नहीं ले जाते राहुल, क्या छुपाना चाहते हैं: राजनाथ
विदेशी दौरों पर सुरक्षा साथ क्यों नहीं ले जाते राहुल, क्या छुपाना चाहते हैं: राजनाथ

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर पत्थर से हुए हमले का मामला संसद में गुंजा। मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा कहा कि राज्य सरकार की ओर से उनकी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे। SPG और राज्य पुलिस ने उन्हें बुलेट प्रूफ गाड़ी में बैठने को कहा था, लेकिन राहुल गांधी ने उनकी बात नहीं मानी।

यह भी पढ़ें-गांधी जी के बाद अब दूसरा गांधी कांग्रेस को खत्म करने में लगा है: शाह

राजनाथ ने कहा कि राहुल ने लगातार सुरक्षा मापदंडो का उल्लंघन किया, वह बार-बार गाड़ी से उतर कर लोगों से मिल रहे थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि राहुल ने सुरक्षा मापदंडो को तोड़ा है। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में 121 बार में से करीब 100 बार उन्होंने सुरक्षा मापदंडो का उल्लंघन किया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि पिछले दो साल में राहुल गांधी ने लगभग 6 बार विदेश दौरा किया, इस दौरान वह 72 दिनों तक बाहर रहे, लेकिन उन्होंने SPG की सुरक्षा नहीं ली। राहुल गांधी गुजरात में बाढ़ प्रभावित दौरे का मुआयना करने के लिए नहीं बल्कि आपदा पर्यटन के लिए गुजरात गए थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश के लिए अनमोल धरोहर हैं।

यह भी पढ़ें-नीतीश कुमार की अंतरात्मा कितनी बार जागती-सोती है: तेजस्वी यादव

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने विदेशी दौरों पर सुरक्षा साथ क्यों नहीं ले जाते हैं, वह देश से क्या छुपाना चाहते हैं। सदन और देश इसके बारे में जानना चाहेगा। राजनाथ के बयान के बाद लोकसभा 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

 


राजनीति पर शीर्ष समाचार


x