Disable ADBlock and Click Here to Reload The Page

अफगानी शिकारी मादा श्‍वान के है खूबसूरत लंबे बाल

Edited By: Editor
Updated On : 2016-10-25 17:07:57
अफगानी शिकारी मादा श्‍वान के है खूबसूरत लंबे बाल
अफगानी शिकारी मादा श्‍वान के है खूबसूरत लंबे बाल

नई दिल्ली। लड़कियों को अक्सर लंबे, घने और काले बालों पर इतराते आपने देखा होगा। मगर जिसके बारे में बतानेजा रहे हैं वो कोई लड़की नहीं बल्कि एक पांच वर्षीय अफगानी शिकारी मादा श्‍वान है। मादा स्वान अपने बालों की वजह से चर्चा में है। उसका नाम टी है।

सोशल मीडिया पर उसकी फोटो जमकर शेयर की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार टी की एक तस्वीर कों अब तक एक लाख से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। इतना ही नहीं लंबे बालों की वजह से उसे एक विज्ञापन का भी मिला है।

टी के मालिक ल्‍यूक कवांग को उम्‍मीद नहीं थी कि वह इस तरह सोशल मीडिया पर छा जाएगी। वह बताते हैं कि हमारे वीकेंड पर भी हम लोगों से घिरे होते हैं। टी के इस सफल करियर को ऑनलाइन ख्‍याति मिलने के बाद उसे एक स्‍पोक डॉग की सौगात मिली जो किए लग्‍जरी डॉग फूड चेन है।

तस्‍वीर में वह एक बेंच पर बैठी हुई है और उसके लंबे खूबसूरत बाल फैले हुए हैं जो बेंच को ढंक रहे हैं। उसके मालिक ने उसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी। इसके बाद से ही उस पर ढ़ेरों लाइक और कमेंट आने लगे।


टी की बढ़ती ख्याति को देख उसे उसे डॉग परफ्यूम हैरियट व हाउंड्स की ओर से विज्ञापन दिया गया है। साथ ही उसे कई अभियानों व मुहिमों में जोड़े जाने की पेशकश मिल रही है।


अजब-गजब पर शीर्ष समाचार


x