5 साल जेल काटने के बाद बिग बॉस पहुंचे हैं ओमजी महाराज

Author: Hindi Khabar
Updated On : 2016-10-21 13:01:53
5 साल जेल काटने के बाद बिग बॉस पहुंचे हैं ओमजी महाराज

नई दिल्ली। बिग बॉस का नया सीजन शुरु हो चुका है। शो के शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि यह शो अपने कंटेस्टेंट को लेकर सुर्ख‍ियों में आ गया है। शो में आम लोगों की कैटेगरी में शामिल स्वामी ओमजी महाराज की असल पहचान को लेकर इन दिनों खूब खबरें छाई हुई हैं। शो में खुद को सदाचारी बाबा कहने वाले बाबा की पोल धीरे-धीरे बिग बॉस में तो खुल ही रही है साथ ही साथ बाबा के परिवार ने भी उनके बारे में चौंकाने वाले कुछ खुलासे किए हैं।

स्वामी के भाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टाडा आर्म्स एक्ट केस के चलते ओमजी स्वामी पांच साल जेल में सजा काट चुके हैं। स्वामी ओम के भाई ने कहा कि उन्हें इस मामले में बरी कर दिया गया था।

हालांकि उन पर लगा आर्म्स एक्ट का यह केस झूठा है। ओम स्वामी के भाई ने बताया कि साल 1972 में उन्होंने साधु का रूप धारण किया। उन्होंने बताया कि दिल्ली के मोतीबाग में कांग्रेस की सेक्रेटरी रहीं रानी प्रेमलता के यहां ही बाबा साधु बने।

ओम स्वामी जी क्या काम करते हैं इस पर उनके भाई बोला कि वह 420 वाला काम करते हैं, ढोंगी हैं, उनके साथ नाम जुड़ना ही हमारे लिए बेइज्जती की बात है। प्रमोद झा ने बताया कि वह अपने तंत्र मंत्र की विद्या को आजमाते रहते हैं लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है यह वह नहीं जानते, लेकिन उन्हे ज्योतिष विद्या का ज्ञान लिया है।

बिग बॉस में खुद को सदाचारी कहने वाले ओमजी स्वामी के बारे में प्रमोद झा ने कहा कि वह बहुत झूठ बोलते हैं, सबके साथ चीटिेंग करते हैं और दूसरों को आपस में लड़वाते हैं। यही नहीं प्रमोद झा ने बताया कि उनका भी बाबा के साथ एक केस भी चल रहा है न्यू खान मार्केट में स्थि‍त जिस घर को वह अपना बता रहे हैं वह उनके भाई का घर है।

प्रमोद झा ने कहा, 'सबसे पहले ओम स्वामी ने ब्यूटी पार्लर का काम शुरू किया जिसमे उन्होंने छिना झपटी की और फिर बरी हो गए, फिर मेरे घर को हड़पना चाहते थे, वह मेरे मकान का ताला तोड़कर मकान के कागजात ले गए और मेरे साथ मारपीट की। यही नहीं साइकिल के पार्ट्स और पैसे त‍क चुरा कर ले गए।



मनोरंजन पर शीर्ष समाचार